दंपति के बेडरूम में मिला दुनिया का दूसरा सबसे विषैला सांप, तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे - ░▒▓█ Faceinsider⌥ █▓▒░ | Social media marketing

Post Top Ad

Friday, March 16, 2018

दंपति के बेडरूम में मिला दुनिया का दूसरा सबसे विषैला सांप, तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दंपति के बेडरूम में मिला दुनिया का दूसरा सबसे विषैला सांप, तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे:

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में, जहां एक दंपति सोने के लिए अपने बेडरूम में गया, लेकिन वहां दुनिया के दूसरे सबसे विषैले सांप के दर्शन उन्हें हो गए. फिर क्या था देखते ही देखते वह दंपति वहां से भाग खड़ा हुआ. 

दंपति के बेडरूम में मिला दुनिया का दूसरा सबसे विषैला सांप, तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ब्रिसबेन: दुनिया में कुछ ऐसी घटनाएं घटती रहती है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देती हैं. सोचो आप सोने के लिए बिस्तर पर जाएं और वहां आपको सांप दिख जाए तो जाहिर सी बात है किआपके रोंगटे खड़े हा जाएंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में, जहां एक दंपति सोने के लिए अपने बेडरूम में गया, लेकिन वहां दुनिया के दूसरे सबसे विषैले सांप के दर्शन उन्हें हो गए. फिर क्या था देखते ही देखते वह दंपति वहां से भाग खड़ा हुआ. 
ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में एक दंपति ने अपने जीवन का सबसे बड़ा सदमा उस समय सहा, जब उन्हें दुनिया के दूसरे सबसे विषैले सांप (पूर्वी ब्राउन सांप) के दर्शन अचानक से बेडरूम हो गए. यह दंपति सोने के लिए अपने बेडरूम में जा रहे थे. लेकिन उन्होंने जैसे ही बिस्तर पर से चादर हटाया, तो उन्हें वहां छिपा हुआ सांप दिखा. एलीट स्नैप कैचिंग सर्विसेज ने सांप की इस तस्वीर को 20 सितंबर को फेसबुक पर पोस्ट कक लिखा, “यह सांप एक अनाम युगल के बेडरूम में पाया गया था. इस विषैले सांप का सामना करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह नहीं है.”

Post Bottom Ad